मैं तुम्हें मैं ऐतिहासिक मूल्य को सही पिन प्वाइंट का प्रयोग सही कदम दर कदम रणनीति का पालन करने के लिए हिम्मत और







+

& Quot; मैं तुम्हें सही कदम-दर-पालन करने के लिए हिम्मत पहली बार के लिए, मैं कैसे तुम ट्यूटर करने जा रहा हूँ सिर्फ 2 दिन में एक विश्व स्तरीय डे व्यापारी बनने के लिए से: अशरफ हमदान, पेशेवर दिन व्यापारी मेमो: कैसी मंदी? प्रिय भविष्य और सफल दिन व्यापारी, यह इंटरनेट पर विपणन के लिए आता है, मैं वास्तव में एक बात पता नहीं है। यही कारण है कि सिर्फ मेरी नहीं किला और eacute ;, लेकिन यह इंटरनेट पर व्यापार करने के लिए आता है और आसानी से रातों-रात घड़ी की कल की तरह बड़े पैमाने पर लाभ में लाने, जब मैं एक सच्चे पेशेवर हूँ। लेकिन यह मेरे बारे में नहीं है! यह आप दिन के कारोबार कोड का अंक अनलॉक करने और समझने के लिए इच्छुक के बारे में है कि कैसे & quot; टॉप गन & quot; व्यापारियों महीने के बाद महीने, व्यापार में रह सकते हैं, दूसरों को इस & quot दौरान अपने पैरों से पहले टूट रहे हैं, जब आर्थिक संकट से & quot ;. मैं अब लगभग एक दशक के लिए ऑनलाइन व्यापार कर दिया गया है और मैं तुम्हें बताने के लिए मिल गया है। यह जटिल नहीं है बस एक पल में, आप चार्ट को पढ़ने और सचमुच पतली हवा से बाहर पैसा खींचने के लिए सीखना होगा जहां वीडियो पर चार्ट मनोविज्ञान को मेरे निकट रखा रहस्यों में से कुछ पर अपने हाथों को प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा। यह सब देखते और दिन के रूप में स्पष्ट है। आप अगर तुम जाएगा आप इसे लंबे और कठिन वहाँ वास्तव में क्या देखने के लिए देखने के लिए है, जहां एक ऑप्टिकल भ्रम होने के रूप में दिन के कारोबार के बारे में सोच सकते हैं। हर कोई नहीं कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि तुम समय की कैसे 100% दिखा सकते हैं। भले ही अपने अनुभव के। और यह है कि जटिल नहीं है! इस तस्वीर के नीचे एक एक नज़र रखना। यह ठीक है, जाहिर है कि अल्बर्ट आइंस्टीन ने स्पष्ट रूप से है? अब 10 फीट के बारे में कंप्यूटर से दूर कदम। सच में, के बारे में 7-10 फीट की दूरी पर स्क्रीन से दूर कदम है और यह वास्तव में अल्बर्ट है तो देखते हैं। 10 फीट की दूरी पर है और यह मर्लिन मुनरो है! वह शांत नहीं है? अब, मेरे दिन के कारोबार के रहस्यों को सीखने के लिए उठो और स्क्रीन से दूर चलने के लिए आप की आवश्यकता नहीं है। आप किसी भी जटिल और भ्रामक अवधारणाओं को सुनने के लिए नहीं है। आप वास्तव में अपनी खुद की कुर्सी के आराम से एक पेशेवर दिन व्यापारी बनने के लिए सीख जाओगे और आप सबसे अधिक व्यापारियों को पूरी तरह से नजरअंदाज कि चार्ट संकेतों को पढ़ने के लिए कैसे पता चल जाएगा। आप एक व्यापार विशेषज्ञ या नहीं हो, तो मैं परवाह नहीं है, यदि आप कुछ मूल्यवान जानने के लिए जा रहे हैं तुम सिर्फ अपने व्यापार उद्यम शुरू कर रहे हैं या आप एक अनुभवी समर्थक रहे हैं, आप अपने कदम-दर-कदम तकनीकों और मैं व्यक्तिगत रूप से 5,000 से अधिक% की वापसी में लाने के लिए उपयोग किए जाने वाले अवधारणाओं जानने के लिए के बारे में कर रहे हैं। मेरी अद्भुत वीडियो पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद। मेरे छात्रों में से कुछ अब शेयर बाजार की सबसे बड़ी विजेता हैं। वे स्कैन दर्ज करें और विश्वास के साथ अपने ट्रेडों बाहर निकलने के लिए कैसे पता है। तुम सच में भी यह कर सकते हैं! आप इसे दिन-व्यापार के माध्यम से मंदी प्रूफ खुद के लिए कितना आसान है के बारे में कोई संदेह है, तो इस वीडियो को एक पूर्ण करना होगा: ऐश, मैं आप दिन के कारोबार कराए कितना आसान विश्वास नहीं कर सकते! आप पहियों को सुधारने के लिए नहीं है, जब मैं पहली बार अन्य साइटों के साथ के रूप में थोड़ा नास्तिक था, लेकिन सब मैं वाह कह सकते हैं। मैं कदम वीडियो पाठ्यक्रम से कदम का पालन करने के लिए यह आसान के साथ प्रभावित हूँ, मैं बहुत विशेष है और एक समर्थक लग रहा है! बहुत बहुत धन्यवाद। निष्ठा से, एच टी इलिनोइस संयुक्त राज्य अमेरिका ************************************** ऐश, मैं यह किया जा सकता है, लेकिन मैं कर रहा हूँ कि मैंने कभी नहीं सोचा! & Quot; DO & quot जानने के क्या; इस पाठ्यक्रम का सार है। मैं & rsquo; गंभीरता से living. Give यह एक कोशिश के लिए व्यापार करना चाहते हैं, जो किसी के लिए यह सलाह देते घ। ऐश एक सुपर कोड प्रणाली है, और यह वास्तव में काम करता है।